अगस्त 2019 (august 2019) के लिए यहां सभी मुफ्त PlayStation plus गेम्स हैं

अगस्त 2019 (august 2019) के लिए यहां सभी मुफ्त PlayStation plus गेम्स हैं 


प्लेस्टेशन प्लस (PlayStation Plus) के ग्राहकों के लिए इस साल अगस्त 2019 (august 2019) में दो बहुत बढ़िया खेल मुफ्त हैं। सोनी इन दिनों सिर्फ दो गेम दे रहा है, इस साल के शुरू में PS plus ग्राहकों के लिए मुफ्त PS3 गेम गिवअवाय्स समाप्त हो गया है।

सौभाग्य से, जबकि यह अभी भी Xbox लाइव विथ गोल्ड (और बहुत कुछ, जो आपको Xbox गेम पास अल्टिमेट के साथ मिलता है, उससे बहुत कम है) दो गेम सोनी इस महीने की पेशकश कर रहे हैं, दोनों गुणवत्ता वाले शीर्षक हैं और एक दूसरे से बहुत अलग हैं ।


Wipeout Omega Collection

Wipeout ओमेगा कलेक्शन में Wipeout 2048, Wipeout HD और HD Fury विस्तार के अपडेट वर्शन  शामिल हैं। सुपर-फास्ट रेसिंग गेम को नियमित स्क्रीन पर या वर्चुअल रियलिटी में PSVR के साथ खेला जा सकता है। मेटाक्रिटिक पर 85 प्राप्त करते हुए कलेक्शन ने बहुत अच्छी समीक्षा की। यदि आप तेजी से विज्ञान-फाई रेसिंग का आनंद लेते हैं, तो निश्चित रूप से इसे डाउनलोड करें।








Sniper Elite 4

यह WWII में इटली में स्थापित एक चालक और चुपके से आने जाने वाले  स्नाइपर की गेम है। एक्सिस बलों (नाजियों और उनके सहयोगियों) को बाहर निकालने के बारे में कोई भी खेल पहले से ही ब्राउनी अंक अर्जित करता है जहां तक मेरा संबंध है। Sniper Elite 4 यह गेम बहुत ही अच्छी गेम है । आप दुश्मन की रेखाओं के पीछे जाकर  और धैर्य रख कर , रचनात्मकता और सूँघने के कौशल के मिश्रण का उपयोग करके दुश्मनों को सावधानी से निकालेंगे। हालांकि कहानी विभाग में इसकी कमी है, गेमप्ले अपने आप में बहुत अच्छा है, यह मेटाक्रिटिक पर 77 की कमाई करता है।






ये दोनों खेल 6 अगस्त 2019 (august 2019) से 2 सितंबर तक उपलब्ध रहेंगे। आप जुलाई के लिए नि: शुल्क खेलों को यहां देख सकते हैं।








Comments