रिलायंस जियो फाइबर को अगले महीने व्यावसायिक रूप से लॉन्च किया जाएगा, योजनाएं 700 / mn से शुरू होती हैं | Reliance Jio Fiber broadband

रिलायंस जियो फाइबर को अगले महीने व्यावसायिक रूप से लॉन्च किया जाएगा, योजनाएं  700 / mn से शुरू होती हैं | Reliance Jio Fiber broadband 


jio fiber welcome offer, jio forever plan, jio welcome offer, reliance jio gigafiber launch, jio forever plans, reliance jio fiber plans, mukesh ambani reliance jio



Jio Fiber सेवाएं 5 सितंबर से शुरू होंगी। बेस पैकेज की कीमत ₹ 700 प्रति माह है और यह 100Mbps की गति प्रदान करता है
टॉप पैकेज की कीमत data 10,000 प्रति माह 1Gbps डेटा स्पीड के साथ है

आज अपनी वार्षिक आम बैठक (AGM) के दौरान, Reliance Industries Limited (RIL) ने अपनी फाइबर-टू-द-होम (FTTH) सेवा का प्रदर्शन किया और हमें इसके बारे में कुछ और जानकारी दी।

Jio Fiber सेवाएं 5 सितंबर से शुरू होंगी। आधार पैकेज की कीमत 700 है और यह 100Mbps की गति प्रदान करता है।

सेवा की घोषणा पिछले साल 12 अगस्त को की गई थी, लेकिन टेल्को ने डेटा प्लान और रियल-टाइम डेटा स्पीड जैसे विवरण प्रकट नहीं किए। Jio ने फाइबर-टू-द-होम (FTTH) सेवा की शुरुआत GigaFiber प्रीव्यू ऑफर के साथ अपनाने वालों के लिए की थी, लेकिन सेवा में पिछले वर्ष के अनावरण के दौरान वादा किए गए 1Gbps स्पीड के बजाय 100Mbps की कैप्ड टॉप स्पीड है।



jio fiber welcome offer, jio forever plan, jio welcome offer, reliance jio gigafiber launch, jio forever plans, reliance jio fiber plans, mukesh ambani reliance jio



Jio Fiber डेटा प्लान :-


Jio Fiber के सबसे सस्ते डेटा प्लान की कीमत 700 / महीना है, जिसकी स्पीड 100Mbps है।

टॉप-ऑफ-द-लाइन पैकेज की कीमत लगभग the 10,000 प्रति माह है। यह पैकेज 1 जीबीपीएस की गति प्रदान करता है।

सभी Jio Fiber प्लान ब्रॉडबैंड, फिक्स्ड लाइन, Jio HomeTV और Jio की IoT सेवाओं तक पहुंच की अनुमति देते हैं।

किसी भी भारतीय ऑपरेटर के लिए वॉयस कॉलिंग मुफ्त होगी, अंबानी ने आरआईएल के 42 वें एजीएम में घोषणा की। अंबानी ने कहा, "आईएसडी कॉलिंग टैरिफ 1 / 5th से 1/10 वीं की उद्योग दरों पर होगा। हम प्रति माह / 500 पर असीमित यूएस / कनाडा पैक की पेशकश कर रहे हैं।"

अंबानी ने Jio फॉरएवर प्लान भी पेश किया है जो यूजर्स को HD या 4k LED टेलीविजन और 4k सेट-टॉप बॉक्स मुफ्त में देगा।

"हम इसे Jio Fiber वेलकम ऑफर कह रहे हैं। मैं आप सभी को अपने वेलकम ऑफर का अधिक से अधिक लाभ उठाने के लिए आमंत्रित करता हूं, और आपके पड़ोस में उपलब्ध होते ही Jio Fiber के लिए साइन अप करता हूं।"
पूरी टैरिफ जानकारी 5 सितंबर को उपलब्ध होगी।

आकाश अंबानी और ईशा अंबानी ने कहा कि नेटवर्क की गति 100Mbps और 1Gbps के बीच है। उन्होंने डिजिटल टीवी से क्लाउड गेमिंग तक की सेवा के विभिन्न अनुप्रयोगों पर भी बात की।

रिलायंस ने अपनी मिश्रित वास्तविकता (एमआर) स्टार्टअप टेसरैक्ट के बारे में भी बात की। MR में वर्चुअल शॉपिंग, शिक्षा और फिल्मों सहित कई उपयोग के मामले हैं। टेसरेक्ट वीआर हेडसेट को भी प्रदर्शित किया गया था।

चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि Jio हर महीने 10 मिलियन नए ग्राहकों से अनुबंध कर रहा है।

रिलायंस के अनुसार, Jio Fiber की प्रीव्यू सर्विस ने 1,600 शहरों में 15 मिलियन लोगों से इंटरेस्ट प्राप्त किया। अंबानी ने कहा कि सेवाओं की योजना 1,600 शहरों में 15 मिल व्यवसायों में 20 मिल से अधिक आवासों तक पहुंचने की है। 5 लाख घर परीक्षण योजनाओं पर हैं और इनमें से प्रत्येक 100GB से अधिक डेटा का उपयोग कर रहा है।


















Comments