जॉन अब्राहम का बाटला हाउस, अक्षय कुमार के मिशन मंगल के खिलाफ एक अच्छी लड़ाई लड़ रहा है | John Abraham's Batla House

जॉन अब्राहम का बाटला हाउस, अक्षय कुमार के मिशन मंगल के खिलाफ एक अच्छी लड़ाई लड़ रहा है | John Abraham's Batla House





john abraham movie, john abraham movies, john abraham house, john abraham batla house, batla house, john abraham new movie




जॉन अब्राहम (John Abraham) की थ्रिलर बाटला हाउस (Batla House) ने स्वतंत्रता दिवस पर अक्षय कुमार की विज्ञान-फाई फिल्म मिशन मंगल के साथ स्क्रीन पर हिट किया। अपने पहले दिन लगभग 15.55 करोड़ रुपये बनाने के बाद, दूसरे दिन इसमें गिरावट देखी गई और 8.84 करोड़ रुपये कमाए। व्यापार विश्लेषकों को उम्मीद है कि फिल्म सप्ताह का अंत में ऊपर की ओर रुख दिखाएगी। तीसरे दिन फिल्म ने 10.90 करोड़ रुपये कमाए, जिससे उसका कुल कमाई लगभग 35.29 करोड़ रुपये हो गया।

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित बाटला हाउस, दिल्ली के जामिया नगर में बटला हाउस में हुए कथित आतंकवादियों के साथ 2008 की मुठभेड़ का एक सनसनीखेज मामला है। जॉन ने एसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका निभाई, जो दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ में वास्तविक जीवन के प्रमुख व्यक्ति थे। और कुमार को यह कैसे साबित करना था कि मुठभेड़ वास्तव में हुआ था, जबकि पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर से जूझ रहा था। इस घटना ने उस समय काफी हंगामा मचाया था।





john abraham movie, john abraham movies, john abraham house, john abraham batla house, batla house, john abraham new movie




बाटला हाउस (Batla House) में भी महत्वपूर्ण भूमिका में मृणाल ठाकुर हैं। सुपर 30 के बाद यह इस वर्ष की मृणाल की दूसरी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार व्यवसाय किया। पहले के एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने कहा कि वर्ष उसके लिए रोमांचक रहा। "मैंने केवल एक चीज की कामना की थी और भगवान ने मुझे दो दिए। यह यात्रा दोनों फिल्मों के लिए बहुत अलग रही है। सुपर 30 में, मैंने ऋतिक (रोशन) की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी, जो बटला में भी कथक नर्तक है। हाउस, मैं जॉन की पत्नी की भूमिका निभाती हूं, जो एक पत्रकार है। पटकथा सुनाने से पहले, निखिल ने मुझे पूरी घटना के बारे में विस्तार से बताया और फिर बाद में संजीव यादव और नंदिता के बीच की केमिस्ट्री का स्केच बनाया। मैं अपने किरदार से संबंधित हो सकती हूं। पुलिस वालो को छुट्टी का आनंद लेने के लिए मुश्किल से मिलता है, और अक्सर त्योहारों को मना करना पड़ता है। मैंने मास मीडिया में अपने स्नातक किए हैं, इसलिए मैंने सोचा कि मुझे ज्यादातर तैयारी करनी चाहिए। मैंने अपने कॉलेज के दिनों में नंदिता की भूमिका के लिए काम किया था। ”










Comments