सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख लुक में नज़र आ रहे हैं मरजावां के नए पोस्टर में | Posters of Marjaavaan

सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख लुक में नज़र आ रहे हैं मरजावां के नए पोस्टर में | Posters of Marjaavaan 






marjaavaan movie, marjaavaan cast, marjaavaan poster, marjaavaan trailer, sidharth malhotra, marjaavaan release date






सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख कई फिल्मों में काम करने वाले दो बहुत व्यस्त लोग हैं। दोनों ने पहले भी एक साथ काम किया है और हाल ही में मिलाप जावेरी की मरजावां (Marjaavaan) के लिए फिर से एक साथ काम किया है।

झवेरी द्वारा जारी फिल्म के चरित्र पोस्टर से पता चलता है कि रितेश देशमुख ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए बहुत बदलाव किया है। नीचे की दिशा में एक बड़ा बदलाव। शायद पहली बार रितेश देशमुख बौने का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं।

आगामी फिल्म मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के पहले पोस्टर आज जारी किए गए। तीन पोस्टर - सिद्धार्थ और रितेश के लिए एक-एक और दोनों एक-दूसरे का सामना कर रहे हैं - टी-सीरीज़ द्वारा पोस्ट किए गए थे। शीर्षक की मृत्यु का विषय "एक मारेगा, एक मारेगा (एक को मार डालेगा, एक को मार दिया जाएगा) जारी है। वे प्यार के लिए लड़ने और मरने के लिए तैयार हैं।" पहले पोस्टर में, एक खून से लथपथ सिद्धार्थ मल्होत्रा एक पृष्ठभूमि के खिलाफ दिखाई देता है, जो रावण का पुतला दिखाता है।





marjaavaan movie, marjaavaan cast, marjaavaan poster, marjaavaan trailer, sidharth malhotra, marjaavaan release date






झवेरी ने शुक्रवार को मल्होत्रा और देशमुख दोनों के चरित्र पोस्टर साझा किए। सिद्धार्थ मल्होत्रा के पोस्टर में लिखा है, "इश्क में मरोन्गा भई और मरोगों भई" (प्यार के लिए मारेंगे और मरेंगे)। दूसरी ओर रितेश देशमुख का पोस्टर, उनकी बौनी ऊँचाई पर कटाक्ष करता है। पोस्टर में लिखा है, "कामिनेपन की ऊंचाई के छोटे पैर" (कमीने होने की ऊंचाई, तीन फुट)।

दोनों अभिनेताओं के साथ इस तरह के बोल्ड और मेनसिंग खड़े होने के कारण यह कहना मुश्किल है कि ऑडियंस किसके पक्ष में है। फिल्म के सह-निर्माता भूषण कुमार ने पहले कहा था कि मरजावां (Marjaavaan) एक हिंसक, नाटकीय प्रेम कहानी है। यह वर्णन उनकी पिछली फिल्म, एक विलेन, से बहुत दूर नहीं है। दोनों की तरह लगता है कि प्रतिद्वंद्वियों के रूप में एक साथ बंद होना काफी नियति है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के अलावा, फिल्म के मुख्य कलाकारों में तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह, शाद रंधावा और रवि किशन शामिल हैं। निर्देशक मिलाप जावेरी ने फिल्म के लिए पटकथा भी लिखी। यह 22 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।
























Comments

Post a Comment