हैप्पी फ्रेंडशिप डे: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कोमल उर्फ अंबिका रंजनकर ने कहा कि वे सभी स्क्रीन पर और वास्तविक जीवन में BFF हैं | Happy Friendship Day

हैप्पी फ्रेंडशिप डे: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कोमल उर्फ अंबिका रंजनकर ने कहा कि वे सभी स्क्रीन पर और वास्तविक जीवन में BFF हैं | Happy Friendship Day


happy friendship day,friendship day,friendship,friendship day special,friendship day video


फ्रेंडशिप डे (Happy Friendship Day) के खास मौके पर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों ने अपने पसंदीदा पलों को साझा किया और शो के सेट पर अपनी दोस्ती का बंधन मनाया।

"दोस्ती दो व्यक्तियों के बीच सबसे महान और सबसे मजबूत बंधन में से एक है। पिछले 11 वर्षों से काम करना, मुझे लगता है कि हम सभी सिर्फ दोस्तों के रूप में नहीं बढ़े हैं, बल्कि एक दूसरे के लिए एक विस्तारित परिवार की तरह बन गए हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि यह शो कई और मील के पत्थर पार करे। और TMKOC का परिवार हमेशा के लिए एक साथ रहता है। हैप्पी फ्रेंडशिप डे! " शो में पोपटलाल का किरदार निभा रहे श्याम पाठक ने कहा।

"ओह, आओ! हर दिन हमारे लिए महिलाओं का मैत्री दिवस है - तारक मेहता का उल्टा चश्मा की महिला मंडल। हम सभी BFFs हैं और हमारे ऑन-स्क्रीन प्यार और एक-दूसरे के लिए स्नेह वास्तविक जीवन में समान रूप से सच है। यह सिर्फ मिल रहा है। प्रत्येक दिन बेहतर और समझदार, "अंबिका रंजनकर, जिन्होंने शो में कोमल हाथी का किरदार निभाया है।

happy friendship day,friendship day,friendship,friendship day special,friendship day video



"हम एक साथ बड़े हो गए हैं और बहुत कम उम्र से एक-दूसरे को देख रहे हैं। तपू सेना के बीच दोस्ती असल ज़िंदगी में भी रील लाइफ में उतनी ही मजबूत है। हम स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन पर भी काफी समय बिताते हैं। नहीं। सिर्फ 4 अगस्त को, हम हर दिन मित्रता दिवस मनाते हैं। TMKOC के सभी टीम सदस्य मुझे प्रिय हैं और मैं अपने जीवन में उनमें से प्रत्येक को बहुत महत्व देता हूं। कुश शाह (गोली) ने कहा।

यह शो हाल ही में अपने 12 वें वर्ष में प्रवेश किया और टीम ने इस खुशी के मौके को सेट पर केक काटने की रस्म के साथ मनाया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) भारत का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सिटकॉम है।

2700 से अधिक एपिसोड को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद, इस शो को दुनिया भर में परिवार के दर्शकों की भारी दर्शक संख्या प्राप्त है। इसका उद्देश्य कॉमेडी के माध्यम से सामाजिक मुद्दों के प्रति दर्शकों की धारणा में सकारात्मक बदलाव लाना है।

Comments