'आपको लगता है कि यह बहुत फनी है? "जोकर" के लिए अंतिम ट्रेलर | final trailer of "Joker"

'आपको लगता है कि यह बहुत फनी है? "जोकर" के लिए अंतिम ट्रेलर | final trailer of "Joker" 





final joker trailer, the joker final trailer, the joker, joker movie, joker trailer,





अपने वेनिस फिल्म फेस्टिवल प्रीमियर से पहले, वार्नर ब्रदर्स ने "जोकर (Joker)" के लिए अंतिम पूर्ण ट्रेलर जारी किया है, जो कि डीसी खलनायक पर एक अप्रिय समय  है।

फिल्म में "जोकिन फीनिक्स ( Joaquin Phoenix )" के रूप में आर्थर फ्लेक हैं, जो 70 के दशक के गोथम में अपनी जगह पाने के लिए संघर्ष कर रहे व्यक्ति थे। एक महत्वाकांक्षी कॉमेडियन, वह जल्द ही एक अप्रत्याशित, भयावह तरीके से खुद को प्रसिद्धि पा रहा है।

फिलिप्स ने एम्पायर से कहा, "हमने कॉमिक किताबों में से कुछ का भी पालन नहीं किया है, जिसके बारे में लोग पागल हैं।" “हमने अभी अपना संस्करण लिखा है जहाँ जोकर जैसा आदमी आ सकता है। यही मेरे लिए दिलचस्प था। हम जोकर भी नहीं कर रहे हैं, लेकिन जोकर बनने की कहानी। यह इस आदमी के बारे में है। ”




final joker trailer, the joker final trailer, the joker, joker movie, joker trailer,




फीनिक्स, जिन्होंने आज तक कॉमिक बुक फिल्मों से परहेज किया है, ने समझाया कि यह अति सूक्ष्म अंतर था जिसने उन्हें प्रोजेक्ट के लिए आकर्षित किया। "मुझे लगता है कि अक्सर इन फिल्मों में, रिडक्टिव आर्कटाइप्स, और यह दर्शकों को चरित्र से दूर होने की अनुमति देता है, जैसे हम वास्तविक जीवन में करते हैं, जहां किसी को बुराई के रूप में लेबल करना आसान होता है, और इसलिए कहते हैं:" ठीक है मैं वह नहीं हूं, '' उन्होंने टोटल फिल्म के लिए कहा।

फीनिक्स के अलावा, कलाकारों में रॉबर्ट डी नीरो, ज़ाज़ी बीट्ज़, फ्रांसेस कॉनरॉय, मार्क मारोन और ब्रायन टायर हेनरी भी शामिल हैं।







"जोकर (Joker)" इस सप्ताह में वेनिस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर करेंगे, जिसमें नोवा बुंबाच के तलाक के ड्रामा मैरेज स्टोरी के साथ-साथ स्कारलेट जोहानसन और जेम्स ग्रे का बहुत विलंबित स्पेस एपिक एड एस्ट्रा भी शामिल है। जोकर 4 अक्टूबर को सिनेमाघरों में हिट हुई।


Comments