उनकी पहली फिल्म पल पल दिल के पास, सनी देओल के बेटे करण देओल का कहना है कि वह 'कुछ हद तक प्यार में हैं' | Karan Deol’s "Pal Pal Dil Ke Paas"

उनकी पहली फिल्म पल पल दिल के पास, सनी देओल के बेटे करण देओल का कहना है कि वह 'कुछ हद तक प्यार में हैं' | Karan Deol’s "Pal Pal Dil Ke Paas"





pal pal, pal pal dil ke paas karan deo, pal pal dil ke paas, karan deol movie, pal pal dil ke paas,






"पल पल दिल के (Pal Pal Dil Ke Paas)" पास के साथ अपनी शुरुआत से पहले, सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) एक रोमांटिक फिल्म में अपनी पहली फिल्म बनाने की अपनी पसंद के बारे में बात करते हैं, धर्मेंद्र के पोते और हिमाचल प्रदेश में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

अभिनेता सनी देओल के बेटे करण, "पल पल दिल के पास" के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म की रिलीज से पहले, युवा अभिनेता ने रोमांस का चयन करने, कारणों की कोशिश में इस फिल्म की शूटिंग और धर्मेंद्र के पोते होने के कारणों को बताया।

मुंबई मिरर से बात करते हुए, करण ने उल्लेख किया कि पल पल दिल के पास उनकी पहली फिल्म कैसे बनी। उन्होंने कहा: "मैं एक गहन रोमांटिक हूं और मैं एक प्रेम कहानी से शुरू कर रहा हूं क्योंकि मुझे यह दिलचस्प लगा। जब हम विचार-मंथन कर रहे थे, तभी विचार आया और "पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)" पैदा हुआ। यह कहते हुए कि, फिल्म में एक्शन भी है क्योंकि मेरे चरित्र का एक और पक्ष बाद में फिल्म में सामने आया है। यह बाहरी कारकों के बारे में एक फिल्म है जो युगल के प्यार को प्रभावित करती है और रोमांस को खिलने से रोकने की कोशिश करती है। "

अपने निजी जीवन के बारे में बताने पर, अभिनेता ने हंसते हुए कहा कि वह प्यार में है। "मैं प्यार में कुछ हद तक मैं कहूंगा," उसने स्वीकार किया।




pal pal, pal pal dil ke paas karan deo, pal pal dil ke paas, karan deol movie, pal pal dil ke paas,





कॉमिक इंटरलॉउंड के रूप में, उन्होंने कहा कि उनकी 1993 की फिल्म दामिनी से उनके पिता की प्रसिद्ध पंक्ति h ये ढाई किलो का हाथ ’से प्रेरित संवाद कैसे हुआ। करण ने खुलासा किया कि एक बच्चे के रूप में वह शर्मीले थे और उन्होंने अपनी भावनाओं को अभिव्यक्ति देने के लिए कविताएँ लिखीं। “जब मुझे कम लगा, तो मैंने संगीत का इस्तेमाल किया। मैंने 12 साल की उम्र में कविता लिखना शुरू किया और यह एक शौक बन गया। मेरे पास अभी भी उनमें से सबसे अधिक एक को छोड़कर है, काश मैंने उन्हें भी संरक्षित किया होता। मैंने कुछ लघु कथाएँ लिखी हैं और एक मौका दिया है, मुझे एक पटकथा भी लिखनी पसंद है। ”उन्होंने यह भी कहा कि वह बहुत एनीमेशन देखा करते थे, और बाद में, उन्होंने बहुत से स्टार वॉर्स और क्वेंटिन टारनटिनो फिल्में देखीं।

करण ने उल्लेख किया कि जब उन्होंने अभिनेता बनने की अपनी इच्छा के बारे में अपने दादा, अभिनेता धर्मेंद्र को बताया, तो उन्हें प्रतियोगिता के बारे में आगाह किया, जिसमें कहा गया था कि उन्हें 'मानसिक और भावनात्मक रूप से मजबूत' होना था। ' करण ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में फिल्म की शूटिंग कठिन थी। वे उन स्थानों पर गए जहां उचित सड़कें नहीं थीं। "लेकिन पिताजी एक टास्कमास्टर हैं और हम कुछ घंटों के लिए ट्रेक करते हैं, शॉट और शूट सेट करते हैं। मुझे आश्चर्य है कि उन स्थानों में से कई को पहले भी स्क्रीन पर देखा गया है। ”उन्होंने उल्लेख किया कि तापमान शून्य से तीन-चार डिग्री नीचे कैसे जाएगा और एक बार उन्हें अपने सह-कलाकार साहब बंबा के साथ बर्फ की दीवार पर स्लाइड करना होगा। “एक झरना भी था, ठंडी हवा का एक विस्फोट। हमें अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ चलते रहना था। यह डरावना था लेकिन हमें एक एड्रिनलीन भीड़ दी।


















Comments