नया हिंदी गाना 'रुका हूं' जिगर सरैया द्वारा गाया गया |Latest Hindi Song 'Ruka Hoon' Sung By Jigar Saraiya

नया हिंदी गाना 'रुका हूं' जिगर सरैया द्वारा गाया गया |Latest Hindi Song 'Ruka Hoon' Sung By Jigar Saraiya 


सभी हिंदी संगीत प्रशंसकों के लिए जिगर सरैया द्वारा गाया जाने वाला हिंदी गाना "रूका हूं"। गायक जिगर सरैया द्वारा गीत "रूका हूं" का संगीत सचिन-जिगर द्वारा दिया गया है। "रूका हूं" गाने के बोल जिगर सरैया ने लिखे हैं। जिगर सरैया के गाने "रूका हूं"(Ruka Hoon)के बारे में अधिक जानने के लिए वीडियो का आनंद लें। "रुका हूं" जैसे गीतों के लिए एम्स से जुड़े रहें। अधिक हिंदी गाने और जिगर सरैया गाने के लिए Etimes हिंदी संगीत वीडियो अनुभाग देखें।







स्टार प्लस 'लव का है इंतेज़ार' की अभिनेत्री संजीदा शेख पॉप संगीत वीडियो में गीत सरैया के लिए जिगर सरैया (Jigar Saraiya) के साथ प्रस्तुति देंगी

संजिदा शेख टेलीविजन उद्योग की सबसे प्रसिद्ध स्टार में से एक है और अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती है। अभिनेत्री ने 2005 की टीवी सीरीज क्या कहना निम्मो का में निम्मो के रूप में अपनी शुरुआत की है और फिर आकाश उनके लिए सीमा रहे हैं। संजीदा की शादी आमिर अली से हुई है और वह उनके साथ नच बलिए 3 और टीवी धारावाहिक क्या दिल में हैं में दिखाई दी हैं। सोहम नाइक द्वारा गाए गए संगीत वीडियो बस एक बार में पति के साथ अभिनय करने वाली अभिनेत्री जिगर सरैया के साथ एक पॉप संगीत वीडियो में दिखाई देने वाली हैं।




ruka hoon jigar saraiya mp3, ruka hoon song download, ruka hoon song download, ruka hoon, jigar saraiya, jigar song,





सचिन-जिगर की प्रसिद्धि और प्रसिद्ध बॉलीवुड संगीतकारों से जिगर सरैया (Jigar Saraiya), एक पॉप संगीत वीडियो में शानदार संजय शेख के अलावा अन्य कोई भी नहीं है। शीर्षक "रूका हुँ", यह रोमांटिक सिंगल जिगर का हिंदी पॉप सोलो डेब्यू है। वीडियो के लिए इस्तांबुल, तुर्की में शूट किया गया है। सचिन-जिगर द्वारा रचित और जिगर द्वारा लिखित और गाया जाने वाला एक आकर्षक गाना है "रूका हूं"(Ruka Hoon) |

वास्तव में, संजीदा पर भी इसका प्रभाव था। वे कहती हैं, “जब मुझे वीडियो में फीचर करने के लिए कहा गया, तो मुझे पता था कि मुझे गाना है, निश्चित रूप से हर किसी की पसंदीदा सूची में सबसे ऊपर होगा। इसके अलावा, जिगर इतना सुपर प्रतिभाशाली है।









Comments