राजेश खट्टर, वंदना सजनी अपने बच्चे का किया स्वागत | Rajesh Khattar, Vandana Sajnani their first child

राजेश खट्टर, वंदना सजनी अपने बच्चे का किया स्वागत | Rajesh Khattar, Vandana Sajnani their first child




rajesh khattar wife vandana sajnani, shahid kapoor mother, khattar actor, ishaan khattar father, rajesh khattar, vandana sajnani, vandana sajnani rajesh khattar, rajesh khattar wife,




लोकप्रिय फिल्म और टेलीविजन अभिनेता राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) और उनकी पत्नी, अभिनेत्री वंदना सजनी (Vandana Sajnani) शादी के 11 साल बाद माता-पिता बन गए। बच्चा ढाई महीने का है, और इस समय अवधि के लिए नवजात गहन चिकित्सा इकाई (एनआईसीयू) में भर्ती कराया गया था। इंडिया टुडे की रिपोर्ट में उन्हें जन्माष्टमी पर घर लाया गया था।

बॉम्बे टाइम्स को खबर की पुष्टि करते हुए, बेहाध अभिनेता का कहना है कि 53 साल की उम्र में पिता बनना उनके लिए एक चुनौती थी।

स्वस्थ और खुश मम्मी वंदना जुड़वां बच्चों के साथ गर्भवती थीं। लेकिन जटिलताओं के कारण दोनों में से एक को खो दिया। मैं व्यक्त नहीं कर सकता। मेरी खुशी। मैं अपनी कहानी बताना चाहता हूं क्योंकि यह जोड़ों को विश्वास रखने और आशा नहीं छोड़ने के लिए प्रेरित करेगा, चाहे उनकी उम्र कुछ भी हो। 



rajesh khattar wife vandana sajnani, shahid kapoor mother, khattar actor, ishaan khattar father, rajesh khattar, vandana sajnani, vandana sajnani rajesh khattar, rajesh khattar wife,




लोकप्रिय अभिनेता राजेश खट्टर, जिन्होंने कई बार रील पर परफेक्ट डैडी की भूमिका निभाई है,। राजेश और उनकी पत्नी वंदना सजनी (Vandana Sajnani) ने हाल ही में शादी के 11 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। छोटे मंककिन का जन्म ढाई महीने पहले हुआ था।

वंदना कहती हैं कि उनकी गर्भावस्था में काफी जटिलताएँ थीं। वह बताती है कि उसके तीन गर्भपात हुए हैं, तीन IUI (अंतर्गर्भाशयी गर्भाधान) विफलताओं, तीन IVF (इन विट्रो निषेचन) विफलताओं, और पिछले 11 वर्षों में तीन सरोगेसी विफलताओं। वह कहती हैं कि वह अन्य इच्छुक अभिभावकों को विश्वास न खोने के लिए प्रेरित करना चाहती हैं। बच्चे का नाम वनराज कृष्ण खट्टर रखा गया है, जो वंदना और राजेश के नामों का मेल है।

राजेश खट्ट(Rajesh Khattar) अभिनेता ईशान खट्टर के पिता हैं। राजेश की शादी पहले अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम से हुई थी, लेकिन दोनों ने 2001 में तलाक ले लिया। राजेश ने 2008 में वंदना से दोबारा शादी की।

राजेश कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए, जिनमें रेस 2, डॉन 2, और एक मैं और एक तू भी शामिल है। वंदना को जोया अख्तर की दिल धड़कने दो में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है।






Comments