साहो की आलोचना और रिलीज लाइव अपडेट | LIVE UPDATES OF SAAHO MOVIE

साहो की आलोचना और रिलीज लाइव अपडेट | LIVE UPDATES OF SAAHO MOVIE




saaho movie review, saaho movie, saaho review, saho movie rating, saho movie review rating, saho rating,




"साहो फिल्म की आलोचना (SAAHO MOVIE REVIEW)"और लाइव अपडेट जारी करें: यहां सेलिब्रिटी, आलोचक और प्रशंसक साहो के बारे में क्या कह रहे हैं, जिसमें प्रभास, श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे शामिल हैं।

बाहुबली: द कन्क्लूजन की रिलीज के दो साल बाद, प्रभास की बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी हुई है। सुजीत द्वारा अभिनीत इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, अरुण विजय और मुरली शर्मा भी हैं।

साहो में, प्रभास एक अंडरकवर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, जो मुंबई में 2000 करोड़ रुपये की लूट की जांच करने के लिए बाहर है। वह एक समर्थक की तरह अपराधियों से लड़ता है और हॉलीवुड के एक्शन निर्देशक केनी बेट्स के साथ एक्शन दृश्यों का निर्देशन करता है, साहो फिल्म निर्माताओं के लिए एक असाधारण तमाशा होने का वादा करता है। श्रद्धा ने एक अपराध शाखा अधिकारी और फिल्म में प्रभास की प्रेम रुचि अमृता नायर की भूमिका निभाई है।




saaho movie review, saaho movie, saaho review, saho movie rating, saho movie review rating, saho rating,





साहो के निर्माण के बारे में बात करते हुए, प्रभास ने कहा था, “एक एक्शन सीन के लिए, निर्माताओं ने लगभग 75 करोड़ रुपये खर्च किए। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तकनीशियन, केनी बेट्स और पेंग झांग (हॉलीवुड स्टंट निर्देशक), भारत के कई मास्टर्स और बहुत सारी योजनाएं इस फिल्म को बनाने में चली गईं। अभिनेताओं से अधिक, यह तकनीकी चालक दल था जिसने बहुत सारी योजना बनाई थी। ”

फिल्म को एक अभूतपूर्व अग्रिम बुकिंग मिल गई है और व्यापार विश्लेषक इसे वर्ष की सबसे बड़ी फिल्म होने की उम्मीद कर रहे हैं।

शुरुआती अनुमानों के अनुसार, "साहो (SAAHO)" सभी भाषाओं में 60-70 करोड़ रुपये के संग्रह के साथ बॉक्स ऑफिस पर खुलेगी। यह हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज़ हो रही है।























Comments