जॉनसन ने केविन हार्ट दुर्घटना पर भावुक नोट लिखा | Dwayne Johnson emotional note to Kevin Hart

ड्वेन जॉनसन दुर्घटना के बाद केविन हार्ट को भावुक नोट | Dwayne Johnson emotional note to Kevin Hart 




kevin hart dwayne johnson, kevin hart accident, kevin hart paralyzed, kevin hart car, kevin hart car accident, kevin hart crash, comedian kevin hart car accident, kevin hart news, what happened to kevin hart,




अभिनेता और कॉमेडियन "केविन हार्ट (Kevin Hart)" और दो अन्य लॉस एंजिल्स के पास एक दुर्घटना के साथ मिले। "ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson)" ने हार्ट के लिए एक भावनात्मक पोस्ट लिखा।

अभिनेता और कॉमेडियन "केविन हार्ट (Kevin Hart)" हाल ही में लॉस एंजिल्स के पास एक भयानक कार दुर्घटना हो गयी है । हार्ट को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पीठ में गंभीर चोटें आई हैं। खबरों के मुताबिक, उन्हें अपनी पीठ की सर्जरी करवानी पड़ सकती है।

"ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson)", जिन्होंने सेंट्रल इंटेलिजेंस और जुमांजी (2017) सहित कई फिल्मों में हार्ट के साथ काम किया है, ने इंस्टाग्राम पर लिया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। ड्वेन ने लिखा, "मेरी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करना बंद करो भाई @ kevinhart4real। हमारे पास एक साथ करने के लिए बहुत अधिक हंसी है। लव यू मैन। मजबूत रहो।"

कैलिफोर्निया हाईवे पैट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, लॉस एंजिल्स काउंटी के मुलहोलैंड हाईवे पर रविवार की तड़के दो अन्य लोगों के साथ हार्ट 1970 के प्लायमाउथ बाराकुडा में सवार थे। कहा जाता है कि चालक जेरेड ब्लैक ने कार पर नियंत्रण खो दिया और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उनके अलावा, कार में अन्य यात्री इंटरनेट फिटनेस मॉडल रेबेका ब्रोकरमैन थे, जिन्हें केवल मामूली चोटें थीं।



kevin hart dwayne johnson, kevin hart accident, kevin hart paralyzed, kevin hart car, kevin hart car accident, kevin hart crash, comedian kevin hart car accident, kevin hart news, what happened to kevin hart,




हार्ट एक जाने-माने स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं और पिछले डेढ़ दशक में फिल्मों के स्कोर में दिखाई दिए हैं।

40 साल के हार्ट को नॉर्थ्रिज अस्पताल पहुंचाया गया। एक तीसरे यात्री, रेबेका ब्रोकरमैन को अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता नहीं थी मुल्होलैंड हाइवे टू-लेन सड़क है जो प्रसिद्ध मुल्होलैंड ड्राइव से तट तक जाती है।

हार्ट ने ड्वेन की आखिरी फिल्म हॉब्स और शॉ में एयर मार्शल डंकले के रूप में एक यादगार कैमियो किया था। दोनों कलाकार जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल में एक साथ नजर आएंगे, जो 13 दिसंबर, 2019 को स्क्रीन पर आएगी।














Comments