सलमा हायेक 53 वें जन्मदिन पर बिकनी में तस्वीर ली | Salma Hayek With Bikini

सलमा हायेक 53 वें जन्मदिन पर बिकनी में तस्वीर ली | Salma Hayek With Bikini  




salma hayek, salma salma hayek, hayek, salma, selma,





अभिनेत्री ने अपने शरीर का आत्मविश्वास दिखाया , नो-मेकअप बीच तस्वीर के साथ मनाया। अभिनेत्री सलमा हायेक ने अपने जन्मदिन से ठीक पहले इंस्टाग्राम पर लिखा, शरीर की असुरक्षा को दूर करने और बिकनी में अपने आप को एक आश्चर्यजनक तस्वीर पोस्ट करने के लिए।

सलमा हायेक (Salma Hayek) ने अपना 53 वां जन्मदिन लंदन में मनाया। फ्राइडा अभिनेता अगली बार मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की द इटर्नल में दिखाई देंगे।

सलमा हायेक (Salma Hayek) ने हाल ही में लंदन में अपना 53 वां जन्मदिन मनाया। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो साझा किए, जहां वह एक मगन के समय पर देखा जा सकती है।

एक वीडियो में, हायेक मारियाची बैंड के साथ गा रही है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "मेरे जन्मदिन का जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है, परिवार के साथ, दोस्तों के साथ, लंदन में अच्छा मौसम, एक ऑल-फीमेल मारियाची बैंड के साथ, बहुत सारी टकीला, वाइन, स्वादिष्ट भोजन, प्यार, डांसिंग और बुरी तरह से गाना। #fridakhalo और #chavelavargas की स्मृति। इस अविस्मरणीय रात के लिए फ्रेंकोइस, वेलेंटीना और मारजो को बहुत धन्यवाद। "



salma hayek, salma salma hayek, hayek, salma, selma,



एक अन्य वीडियो में, सलमा हायेक (Salma Hayek) ने एक मैक्सिकन परंपरा साझा की जहां उसका चेहरा केक में छाया हुआ था। “मुझे यह मैक्सिकन परंपरा पसंद है, लेकिन सबसे अच्छा हिस्सा चुंबन है। मर्सी मील अमोर ... यू आर द बेस्ट, "उसने वीडियो को कैप्शन दिया।

"हाँ, कल मैं 53 साल की हो जाऊँगी। इसलिए मैक्सिकन स्टार ने रविवार को अंग्रेजी और स्पेनिश दोनों में लिखा है। हायेक लंबे समय से शरीर की सकारात्मकता के पैरोकार रहे हैं, अपने शरीर और उम्र बढ़ने के साथ अपने स्वयं के विकसित होते संबंधों के बारे में बोलते हैं। उसने 2016 में InStyle UK को बताया कि 50 के दशक में प्रवेश करने से कभी-कभी उसके आत्मविश्वास को चुनौती मिलती थी।

ऑस्कर नॉमिनी ने पहले जीवन में अपनी सफलता का श्रेय एक दिवंगत ब्लोमर को दिया। उन्होंने 39 साल की उम्र में शादी की और 41 साल की उनकी बेटी वेलेंटिना थी।








Comments